Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

वाराणसी से प्रधानमंत्री के खिलाफ मिमिक्री स्टार श्याम रंगीला भी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री के लिए चर्चित श्याम रंगीला ने उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। श्याम रंगीला अब पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देंगे। उन्होंने सोमवार को ही ट्विटर पर इस बारे में ऐलान किया था कि वह वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे क्योंकि पता नहीं कौन कब नामांकन वापस ले ले। उनके इस ट्वीट को लोग व्यंग्य के तौर पर ही देख रहे थे। लेकिन अब उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में इसकी पुष्टि की है। रंगीला का कहना है कि वह इस सप्ताह के अंत तक वाराणसी पहुंचेंगे और पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन दाखिल करेंगे। 


मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला ने कहा कि वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि लोकतंत्र जिंदा रहे। उन्होंने कहा कि आजकल किसी का पता नहीं है कि कौन कब नामांकन वापस ले ले। ऐसे में वह मैदान पर डटे रहेंगे और जनता को यह संदेश देंगे कि चुनाव होगा और लोग उनके लिए भी मतदान कर सकते हैं। 


29 साल के श्याम रंगीला पीएम मोदी की मिमिक्री से ही चर्चा में आए हैं। वह कॉमेडी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं पूरे दिल से चुनाव लड़ने की तैयारी में हूं और वाराणसी जाने वाला हूं।


श्याम रंगीला ने कहा,'हम कम से कम यह कहने के लिए वहां पर खड़े हुए होंगे कि हम यहां पर लोकतंत्र खतरे में नहीं आने देंगे। यहां लोगों को वोट के लिए विकल्प मिलेगा। सूरत और इंदौर जैसी स्थिति नहीं होगी।' बता दें कि इंदौर और सूरत में कांग्रेस के उम्मीदवारों ने नाम ही वापस ले लिए हैं। सूरत में तो भाजपा कैंडिडेट की निर्विरोध जीत मिलने की राह साफ हो गई है। इसके अलावा इंदौर में भी अब कोई मुकाबला नहीं है और छोटे दलों या फिर निर्दलीय प्रत्याशी ही अब मैदान में हैं।


चुनाव लड़ने पर ईडी के डर के सवाल पर रंगीला ने कहा कि मुझे इसका कोई डर नहीं है। रंगीला ने कहा, 'यदि मेरे खाते चेक किए जाएंगे तो उनमें कुछ नहीं मिलेगा। मैं तो असली फकीर हूं, जो झोला उठाकर चल देंगे जी।' श्याम रंगीला ने कहा कि मैं एक दौर में नरेंद्र मोदी का फैन था। उन्होंने कहा कि 2016-17 तक मैं भक्त था, लेकिन मेरे ऊपर पाबंदियां लगाई गईं। उन्होंने कहा, 'मुझे टीवी शो के ऑफर मिलते थे। लेकिन जब मैं पहुंचता तो देखता था कि स्क्रिप्ट मंजूर नहीं हुई है और मुझे हटा दिया गया है। एक के बाद एक शो में ऐसा हुआ था।' रंगीला ने कहा कि ऐसा जब कई बार हुआ तो पता लगा कि कॉमेडी में भी राजनीति आ गई है।